बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'CAA-NRC से देश को बांट रही है BJP सरकार'

राजद विधायक संजय कुमार यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार बिहार में एनआरसी लागू नहीं करने की बात कह रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की गोद में बैठकर भाजपा के एजेंडे को पिछले दरवाजे से समर्थन भी दे रहे हैं.

By

Published : Feb 7, 2020, 9:57 AM IST

Bhojpur
Bhojpur

भोजपुर:राजद विधायक संजय कुमार यादव जिले के पीरो-भागलपुर मोड़ पर सीएए और एनआरसी के खिलाफ चल रहे धरना में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी के जरिए देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे मसलों का समाधान करने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है.

प्रदर्शन करते लोग

'वादे को पूरा करने में सरकार विफल'
राजद विधायक संजय कुमार यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार बिहार में एनआरसी लागू नहीं करने की बात कह रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की गोद में बैठकर भाजपा के एजेंडे को पिछले दरवाजे से समर्थन भी दे रहे हैं. उन्होंने ने कहा कि सता में आने से पहले मोदी सरकार ने लोगों से वादे किए थे, लेकिन यह सरकार अपने वादे को पूरा नहीं कर पाई.

CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन

'वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटका रही है सरकार'
राजद विधायक ने कहा कि जब देश के लोग महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहे है, तो लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से हटाने के लिए केंद्र सरकार सीएए और एनआरसी का खेल खेल रही है. वहीं, इस मौके पर अध्यक्षता मोजिबुर्रहमान खान ने किया जबकि इस मौके बिक्रमगंज प्रखंड प्रमुख राजेश कुमार लाली, आलिम कुरैशी, फिरंगी सिंह, शेरा खान, फारूक खान सहित कई स्थानीय नेते मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details