बिहार

bihar

भोजपुर: हार्ट अटैक से श्रीनगर में तैनात जवान का निधन, बॉडी को पकड़ घंटों तक चीखती रही पत्नी

By

Published : Feb 22, 2020, 5:16 PM IST

जेसीओ गजेंद्र सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया. श्रीनगर कश्मीर से आए हवलदार जगजीत सिंह ने बताया कि हम लोग ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान सूचना मिली कि जेसीओ गजेंद्र सिंह को हार्ट अटैक आया है. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उनका निधन हो गया.

फौजी गजेंद्र सिंह
फौजी गजेंद्र सिंह

भोजपुर: जिला अंतर्गत संदेश थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी गजेंद्र सिंह श्रीनगर कश्मीर में जेसीओ पद पर तैनात थे. हार्टअटैक की वजह से उनका निधन हो गया. शनिवार को जेसीओ का शव श्रीनगर कश्मीर से दानापुर आर्मी कैंट लाया गया. इसके बाद उनके गांव नारायणपुर लाया गया. गजेंद्र सिंह 24 साल से आर्मी में सेवा दे रहे थे. गजेंद्र सिंह का शव पहुंचते ही गांव में मातम जैसा माहौल हो गया.

हार्ट अटैक से निधन
श्रीनगर कश्मीर से आए हवलदार जगजीत सिंह ने बताया कि हम लोग ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान सूचना मिली कि जेसीओ गजेंद्र सिंह को हार्ट अटैक आया है. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उनका निधन हो गया. इनका पूरा परिवार जालंधर पंजाब में क्वार्टर में रहता था. इस घटना की सूचना दूसरे जवानों ने उनके परिवार को दी. वहीं, उनकी पत्नी सुनीता देवी अपने पति के शव के से लिपट कर रो रही थी. इस घटना से पूरा गांव गमगीन हो गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

हिंदू रीति रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार
गजेंद्र सिंह के बड़े भाई विमल सिंह ने बताया कि अभी 28 दिन पहले ही वह गांव से छुट्टी मना कर यहां से गए थे. साथ ही उनका प्रमोशन जेसीओ में हुआ था. गजेंद्र सिंह के शव के साथ दानापुर आर्मी कैंट से पांच सिपाही एक जेसीओ आए थे. फौजी गजेंद्र सिंह का पांच वर्षीय बेटे पीयूष कुमार अपने पिता को हिंदू रीति रिवाज से सोन नदी के तट पर अंतिम संस्कार के समय मुखाग्नि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details