बिहार

bihar

By

Published : Oct 18, 2020, 3:53 PM IST

ETV Bharat / state

NDA की जीत के लिए अगिआंव और शाहपुर पहुंचे BJP के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी

आगामी चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेज हो गया है. सभी दलों के स्टर प्रचारक सक्रिय होकर अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने में जुट गए हैं.

nda
nda

भोजपुर:बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रचार प्रसार तेज हो गए हैं. एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए बीजेपी के सांसद और स्टार प्रचारक मनोजी तिवारी भोजपुर के शाहपुर और अगिआंव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित कर जनता से वोट की अपील की.

जनसभा में शामिल मनोज तिवारी

अगिआंव विधानसभा क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड के एनडीए उम्मीदवार विधायक प्रभुनाथ राम चुनावी मैदान में खड़े हुए हैं. जबकि शाहपुर में भारतीय जनता पार्टी के एनडीए उम्मीदवार मुन्नी देवी उतरी हैं. मनोज तिवारी ने इनकी जीत के लिए लोगों से वोट मांगें.

एनडीए की जीत का दावा
मौके पर मनोज तिवारी ने दोनों ही जनसभाओं में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि बिहार में रामराज्य की स्थापना के लिए एनडीए उम्मीदवारों को भारी मतों से विजय दिलाकर राष्ट्र भक्त होने का फर्ज निभाएं. उन्होंने कहा कि लालू राबड़ी के 15 सालों के जंगलराज को आज भी लोग भूले नही हैं. उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के विकास और स्वाभिमान के लिए कई फैसले लिए, सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया. कोविड-19 काल मे गरीबों को मुफ्त अनाज, खातों में 1500 रुपये सहित अन्य सुविधाएं बहाल कर देश की जनता को भारी राहत दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details