बिहार

bihar

भोजपुर में तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

By

Published : Aug 7, 2021, 7:06 PM IST

बिहार के भोजपुर जिले में तेज बस ने की चपेट में आने से ऑटो सवार की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

Road Accident In Bhojpur
Road Accident In Bhojpur

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के (Road Accident In Bhojpur ) के उदवंतनगर थाना के कसाप- दुलारपुर ब्रह्मस्थान के पास अनियंत्रित बस ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो पर सवार एक फल विक्रेता की मौत हो गई. वहीं घटना में ड्राइवर समेत दो लोग जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद लोगों के सहयोग से बस को जब्त कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें : Aurangabad: सड़क किनारे खाना खा रहीं महिलाओं को कार ने रौंदा, 3 की मौत

हादसे में मारे गये शख्स की पहचान कर ली गई है. मृतक 18 वर्षीय गोविद कुमार अंबेडकर कॉलोनी का रहने वाला था. वह पीरो बाजार में ठेले पर फल बेचने का काम करता था. वहीं हादसे में पीरो वार्ड नंबर-2 अंबेडकर कॉलोनी निवासी संतोष केसरी एवं ऑटो चालक राकेश कुमार को गंभीर चोटें आई हैं.

जानाकारी के मुताबिक पीरो निवासी फल विक्रेता गोविंद मोहल्ले के संतोष केसरी ऑटो चालक राकेश के साथ सुबह फल लेने के लिए नवादा थाना क्षेत्र स्थित बाजार समिति आए थे. जब वे सभी फल लेकर पीरो लौट रहे थे कि इसी दौरान कसाप व दुलारपुर ब्रह्मस्थान के समीप पीछे से आ रही बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें सभी जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें-VIDEO: देखिए कैसे उड़े थे डिप्टी कमांडेंट की कार के पड़खच्चे, आगे निकलने की कोशिश ने ली थी जान

जिसके बाद गंभीर हालत में विकास कुमार उर्फ गोंविद कुमार को इलाज के लिए उदवंतनगर पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था. तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हांलाकि इसके बावजूद परिजन उसे सदर अस्पताल ले गये. जहां ड्य़ूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ.आशुतोष कुमार ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details