बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: बिजली तार की चपेट में आने से शख्स की मौत

जिले के तरारी प्रखंड के धमना गांव निवासी शिव प्रसाद सिंह की मौत बिजली की तार के चपेट में आने से हो गयी. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है.

By

Published : Jun 16, 2020, 5:49 PM IST

bhojpur
bhojpur

भोजपुर:बिजली तार की चपेट में आने से मंगलवार को तरारी प्रखंड के धमना निवासी 46 साल के एक शख्स की मौत हो गयी. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, तरारी प्रखंड के धमना गांव निवासी शिव प्रसाद सिंह की मौत बिजली की तार के चपेट में आने से हो गयी. बताया जाता है कि 440 वोल्ट का तार टूटकर गांव से बाहर गिरा हुआ था. मंगलवार को किसी काम को लेकर शिव प्रसाद अपने खेत पर जा रहा था. इसी दौरान वहां गिरे हुए तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
घटना के कुछ देर बाद मृतक का भतीजा घटनास्थल पर पहुंचा. जिसके बाद उसने शिव प्रसाद को वहां गिरा हुआ देखकर शोर मचाया, फिर हल्ला सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में शिव प्रसाद को लोग डॉक्टर के पास ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से पत्नी बिन्दा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि मृतक की कोई संतान नहीं है.

पुलिस ने उचित कार्रवाई का दिलाया भरोसा
वहीं धमना निवासी अवधेश सिंह और पूर्व मुखिया राम ईश्वर यादव ने अधिकारियों से मुआवजे की मांग की है. घटना स्थल पर पहुंचे तरारी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार से ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है. वहीं थानाध्यक्ष ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details