बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना: पत्रकार संगठन 'आइरा' की पहल, अस्पताल को डोनेट की थर्मल स्कैनिंग मशीन

कोरोना वायरस को लेकर भोजपुर में पत्रकार संगठन आइरा ने जिले के सहार अस्पताल में कोरोना जांच के लिए थर्मल स्क्रीनिंग मशीन डोनेट किया है.

By

Published : Mar 30, 2020, 5:48 PM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अब पत्रकार और पत्रकारों का संगठन भी जनकल्याण के लिए सामने आने लगा है. जिले के सहार अस्पताल में पांच बेड का आइसोलेशन वार्ड में थर्मल स्कैनिंग मशीन की सुविधा नहीं होने के कारण पत्रकार संगठन आइरा ने अस्पताल को जांच के लिए अस्पताल को थर्मल स्क्रीनिंग मशीन डोनेट किया है.

ऐसे में एक पत्रकार सह ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन के सदस्य हरेराम गुप्ता ने सहार अस्पताल को थर्मल स्क्रीनिंग मशीन डोनेट किया. इस मौके पर सहार बीडीओ मनीष कुमार, सीओ अशोक कुमार चौधरी, थाना प्रभारी मनिंदर कुमार और पीएचसी प्रभारी डॉ. हरिशचन्द्र चौधरी, पत्रकार अतीक अहमद, हशन इमाम, अनिल कुमार राय सहित अन्य लोग मौजूद थे.

BDO ने दी बधाई
पत्रकार की ओर से थर्मल स्क्रीनिंग मशीन डोनेट करने पर पत्रकार सह आइरा सदस्य हरेराम गुप्ता को धन्यवाद देते हुए बीडीओ मनीष कुमार ने कहा कि पत्रकार देश के चौथे स्तम्भ हैं. देश नाजुक स्थिति से गुजर रही हैं. ऐसे में पत्रकारों की ऐसी सार्थक पहल जहां देशहित में है. वही समाज के लिए प्रेरणादायक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details