बिहार

bihar

पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ जनता पार्टी का प्रदर्शन, रिक्शा से कार खींचकर जताया आक्रोश

By

Published : Jun 29, 2020, 5:11 PM IST

Updated : Jun 30, 2020, 9:28 PM IST

जनता पार्टी भोजपुर इकाई ने पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ सोमवार को प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने रिक्शा से कार को खींचकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर:पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ जनता पार्टी भोजपुर इकाई ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. जिला प्रभारी आशुतोष सिंह उर्फ राजू सिंह के नेतृत्व में जेपी स्मारक रमना मैदान के पास जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की गई. साथ ही रिक्शा से कार को खींचकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

महंगाई से आम जनता त्रस्त
इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश तिवारी भी उपस्थित रहे. प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि सरकार देश को ठगने का काम कर रही है. सरकार कभी भी मुख्य मुद्दे पर बात नहीं करती. उन्होंने कहा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से आम जनता त्रस्त है. सरकार को महंगाई सहित सभी मुख्य मुद्दों पर बात करनी ही होगी.

पेश है रिपोर्ट

महंगाई कम नहीं हुई तो जारी रहेगा आंदोलन
वहीं जिला प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि सरकार हमें ठगना बंद करें. जब तक वो महंगाई को कम नहीं होती, हमारा ये आंदोलन जारी रहेगा. मौके पर पार्टी के नेता निकेश पाण्डेय, भाई दानिश, ओमप्रकाश सिंह और कृष्णा यादव सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Last Updated : Jun 30, 2020, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details