बिहार

bihar

IT Raid In Bhojpur: भोजपुर के तीन प्राइवेट क्लीनिकों पर IT की रेड, 8 लोग की टीम कर रही छापेमारी

By

Published : Feb 8, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Feb 8, 2023, 5:35 PM IST

भोजपुर में जेडीयू एमलसी के घर इनकम टैक्स की छापेमारी (Income Tax Raid in Bhojpur) के बाद अब आईटी ने तीन निजी क्लीनिकों पर भी रेड मारी है. समय हॉस्पिटल और डॉक्टर पति-पत्नी के यहां आईटी की रेड चल रह है. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर में आईटी की छापेमारी
भोजपुर में आईटी की छापेमारी

भोजपुर में निजी क्लीनिकों पर आईटी की छापेमारी

आराःबिहार के भोजपुर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंटने निजी क्लीनिकों पर छापा (IT raid on private clinics in Bhojpur) मारा है. आरा के कौशल्या समय हॉस्पिटल और अन्य दो डॉक्टर रश्मि सिंह और अजित सिंह के क्लीनिक पर बुधवार को आईटी की रेड पड़ी है. अभी हॉस्पिटल प्रबंधक से टीम पूछताछ कर रही है. आईटी की छापेमारी के लिए पहुंची आईटी की टीम में 8 लोग हैं. इनकम टैक्स के अफसर उदवंतनगर के जीरो माइल पर स्थित कौशल्या समय हॉस्पिटल पर छापेमारी कर रहे हैं

ये भी पढ़ेंः Income Tax Raid In Arrah: 24 घंटे से जेडीयू MLC के ठिकानों पर IT की रेड जारी, खंगाले जा रहे डाक्यूमेंट्स

शहर में लगातार एक ही दिन आईटी की छापेमारी से हड़कंपःआरा में पहले जेडीयू एमएलसी के यहां रेड पड़ी. उसके बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने तीन डॉक्टरों के यहां एक साथ छापा मारा. बताया जा रहा है कि डाॅक्टर पति-पत्नी और एमएलसी के यहां रेड पड़ने से शहर के बाकी उद्योगपतियों और व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. इस छापेमारी की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे शहर में फैल गई. इसके साथ ही अब चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है. लोग कयास लगाने लगे हैं कि अभी और भी अन्य लोगों के घर छापेमारी होगी.

जदयू एमएलसी के घर भी हो रही छापेमारीःआरा में डाॅक्टरों के यहां रेड से पहले जदयू के एमएलसी राधा चरण साह के घर छापेमारी चल रही थी. राधा चरण साह भोजपुर-बक्सर सीट से जदयू के विधान पार्षद हैं. बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान एमएलसी अपने घर पर ही मौजूद थे. आईटी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है. यह छापेमारी इकम टैक्स डिपार्टमेंट के असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत सागर के नेतृत्व में की जा रही है. टीम एमएलसी के कंपनियों और उनके बैंक खाते के ट्रांजिक्शन को खंगाल रही है.

Last Updated : Feb 8, 2023, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details