बिहार

bihar

By

Published : Dec 14, 2020, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर में अवैध हथियार का जखीरा बरामद

भोजपुर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों की बड़ी खेप जब्त की. हथियारों के जखीरे के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति और एक महिला को भी गिरफ्तार किया.

हथियार का जखीरा
हथियार का जखीरा

भोजपुर:जिले में अपराध अपनी चरम सीमा पर है. इस बीच पुलिस ने 17 देसी सेमीऑटोमेटिक पिस्टल के साथ एक शख्स और एक महिला को गिरफ्तार किया है. इस सफलता के बाद माना जा रहा है कि अपराधियों पर पुलिस अंकुश लगा पाएगी.

'7.65 एमएम की 14 देसी सेमीऑटोमेटिक पिस्टल जब्त किया गया. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर एक गाड़ी से 9 एमएम की तीन और पिस्टल बरामद की गई'- हर किशोर राय, पुलिस अधीक्षक, भोजपुर

हथियार की बड़ी खेप बरामद
भोजपुर एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति हथियार की बड़ी खेप डिलेवरी करने जा रहा है. डीएसपी के नेतृत्व में त्वरित टीम गठित कर शस्त्र बल के साथ कई थाने क्षेत्र में वाहनों की सघन जांच की गई. जिसमें जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के खेरी गांव के पास पुलिस को देख बाइक सवार युवक भागने लगा. जिसे पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. उसके बैग चेक किया गया तो उसमें से 14 नए देसी पिस्टल और 34 मैगजीन बरामद की गई.

अवैध हथियार का जखीरा बरामद

अवैध हथियार तस्कर फरार
गिरफ्तार युवक का नाम अनुज कुमार बताया जा रहा है. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसका मामा पुनु सिंह उर्फ जय हरि रोहतास से हथियार लेकर आया है और उसको डिलेवरी करने के जिम्मेदारी दी है. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर चरपोखरी थाना क्षेत्र में आरोपी युवक के मामा के घर छापा मारा गया. जहां से पुलिस ने तीन 9 एमएम की पिस्टल और एक गाड़ी बरामद किया, लेकिन तस्कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने एक टाटा नेक्सन और एक अपाचे मोटरसाइकिल भी जब्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details