बिहार

bihar

आरा-छपरा फोर लेन पर 12 घंटे से महाजाम, भीड़ ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

By

Published : May 20, 2020, 10:59 PM IST

लॉकडाउन 4 में कुछ जरूरी गाड़ियों के चलने की अनुमति तो मिली है लेकिन भोजपुर में लगे रहे जाम के कारण लॉकडाउन की धज्जियां उड़ रही हैं.

bhojpur
bhojpur

भोजपुर: लॉकडाउन के चौथे चरण के शुरू होते ही आरा-छपरा फोरलेन पर महाजाम लगने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. 12 घंटे से अधिक समय से लगे इस महाजाम के कारण आमजनों के साथ-साथ दूसरे राज्य से आए प्रवासी मजदूर और इमरजेंसी सेवाएं बाधित हो रही हैं.

लॉकडाउन के बीच भोजपुर में बालू के निकासी के लिए अनुमति मिलने के बाद ट्रकों की लंबी लाइन से भोजपुर में जाम की समस्या उत्पन्न हो गई है. जाम से लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं. फिर भी जिला प्रशासन व पुलिस की तरफ से जाम हटाने का कोई उपाय नहीं किया जा रहा है. इस संबंध में जाम में फंसे ट्रक चालकों ने बताया कि वे कई दिनों से यहां फंसे हुए हैं और अपने गाड़ी में ही खाना बना कर अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

लॉकडाउन में रियायत से जाम की समस्या
वहीं जब उनसे कोरोना संक्रमण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोरोना से हमें भी डर लग रहा है, लेकिन परिवार के भरण-पोषण के लिए हमें घर से बाहर निकलना ही पड़ेगा. वहीं दूसरे रास्ते से आ रहे प्रवासी मजदूर भी जाम के कारण परेशान दिखे. लॉकडाउन 4 में कुछ जरूरी गाड़ियों के चलने की अनुमति तो मिली है लेकिन भोजपुर में लगे रहे जाम के कारण लॉकडाउन की धज्जियां उड़ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details