बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: बेमौसम बारिश ने लोगों की बढ़ाई मुश्किल, उखड़े कई पेड़ और उड़े छप्पड़

बेमौसम हुई बारिश ने किसानों को भी खासा नुकसान पहुंचाया है. तेज आंधी-बारिश की वजह से कई आम से लदे पेड़ भी टूटकर गिर गए. जिससे आम को काफी नुकसान पहुंचा है.

By

Published : May 11, 2020, 1:18 PM IST

आंधी-तूफान
आंधी-तूफान

भोजपुर: एक तरफ देश मे कोरोना जैसी महामारी से पूरा देश परेशान है. वहीं, आसमानी आफत ने लोगों की मुसीबत और बढ़ा दी है. जिले में बीती रात तेज आंधी-तूफान के साथ हुई मुसलाधार बारिश के कारण कई जगह सड़क पर पेड़ टूट कर गिर गए. जिससे यातायात बाधित हो गया. वहीं, दूसरी फसलों के साथ-साथ आम को भी भारी नुकसान हुआ है.

तेज आंधी ने मचाई तबाही
बुजुर्गों की मानें तो सालों बाद ऐसा मंजर देखने को मिला है. बेमौसम हुई आंधी और बारिश ने भारी तबाही मचाई है. रविवार की देर रात चली तेज आंधी और मुसलाधार बारिश ने लोगों के लिए कई मसीबतें खड़ी कर दी हैं. जिले के कोइलवर प्रखंड में गायत्री मंदिर के परिसर में वर्षो पुराना बरगद का पेड़ भी इस बार तेज आंधी बारिश की भेंट चढ़ गया. साथ ही कई जगह पेड़ उखड़ गए तो कई घरों को भी काफी नुकसान हुआ है.

तूफान ने मचाई तबाही

किसानों को भारी नुकसान
बेमौसम हुई बारिश ने किसानों को भी खासा नुकसान पहुंचाया है. तेज आंधी-बारिश की वजह से आम से लदे पेड़ भी टूटकर गिर गए. वहीं, आम को काफी नुकसान पहुंचा है. वहीं, देर रात हुई मुसलाधार बारिश के कारण सड़कों पर नाली का पानी बहने लगा. जिसने नगर निगम की पोल खोलकर रख दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details