बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में रेप के बाद युवती को मारी गोली, लाश को NH किनारे फेंका

भोजपुर में रेप के बाद युवती को गोली मारी (Girl murdered after rape in Bhojpur) गई है. हत्या के बाद उसकी लाश को एनएच किनारे फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गए.

By

Published : Oct 10, 2022, 12:31 PM IST

Updated : Oct 10, 2022, 7:12 PM IST

भोजपुर में रेप के बाद युवती को मारी गोली
भोजपुर में रेप के बाद युवती को मारी गोली

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पहले युवती के साथ दुष्कर्म(Molestation And Murder Of Girl In Bhojpur) किया गया. उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. युवती की हत्या करने के बाद दरिंदों ने मृतक के शव को हाई-वे वाली सड़क के किनारे फेंक दिया. युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. शव को अर्धनग्‍न हालत में गांव वालों ने देखा. इसके बाद गमछे से शव को ढंकने के बाद पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर : नाबालिग छात्रा से टीचर और डॉक्टर ने महीनों किया गैंगरेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा


भोजपुर में रेप के बाद युवती को मारी गोली:भोजपुर जिले में रविवार की देर रात एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को हाइवे किनारे फेंक दिया गया. सोमवार की सुबह सहार थाना क्षेत्र अंतर्गत नासरीगंज-सकड्डी स्टेट हाइवे के किनारे बरूही-विशुनपुरा गांव के समीप से अर्धनग्न हालत में शव बरामद किया गया. युवती की हालत को देखकर दुष्कर्म की संभावना जताई जा रही है. हालांकि अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है.

नासरीगंज-सकड्डी हाइवे के पास मिला शव:घटनास्थल से पिस्टल का दो खोखा भी मिला है. गोली दाएं बांह से सटे सीना के पास लगी है. पुलिस का यह भी मानना है कि किसी गुप्त जगह पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर साक्ष्य मिटाने के लिए हत्या कर शव को यहां फेंका गया है. पुलिस हर ऐंगल पर जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, आरा भेज दिया गया है. सोमवार की सुबह जब बरूही-विशुनपुरा गांव के ग्रामीण टहलने निकले तो नासरीगंज -सकड्डी हाइवे के किनारे अर्धनग्न हालत में युवती के शव को देखा. हो-हल्ला होने पर भीड़ जुट गई. तत्काल ग्रामीणों ने युवती के शरीर पर गमछा डाला और इसकी सूचना सहार थाना को दी‌‌.

'हाईवे से 20 मीटर की दूरी पर युवती का शव पड़ा था. लड़की के एक पैर पर कपड़ा बंधा था. शव के पास दुपट्टा और सेंडिल मिला. नीले रंग का सलवार सूट पहने हुई थी. मृत लड़की की शिनाख्त की जा रही है'- प्रमोद कुमार, थानाध्यक्ष, सहार थाना

सबूत मिटाने के लिए हत्या कर शव को फेंका गया: सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की शरीर पर गोली के जख्म का निशान पाया गया. मौके पर ही शव का पंचनामा बनाया गया. हाइवे से लगभग 20 मीटर दूर झाड़ी के पास पड़ा था शव युवती का शव हाइवे से करीब 20 मीटर दूर बगीचा और झाड़ी के पास से मिला है. इधर, मारी गई युवती के एक पैर में कपड़ा बंधा हुआ पाया गया है. शव के पास दुपट्टा और सैंडिल भी पाया गया है. युवती नीले रंग का सलवार शूट पहनी थी. पुलिस शिनाख्त के प्रयास में लगी है. हालांकि, अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

Last Updated : Oct 10, 2022, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details