बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: सड़क दुर्घटना में किशोरी की मौत, कॉपी खरीदने निकली थी बाहर

जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र में ब्रह्म स्थान के समीप सड़क दुर्घटना में एक किशोरी की मौत हो गई. जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका जीरो माइल निवासी शैलेंद्र कुमार की 16 वर्षीय पुत्री सुषमा कुमारी बतायी जा रही है.

By

Published : Jun 30, 2020, 8:33 AM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक किशोरी की मौत हो गई है. घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र तितरिया के बीच ब्रह्म स्थान के समीप घटी है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कॉपी खरीदने के लिए निकली थी

मिली जानकारी के अनुसार मृतका उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल निवासी शैलेंद्र कुमार की 16 वर्षीय पुत्री सुषमा कुमारी बतायी जा रही है. दरअसल, मृतका सुषमा कुमारी सोमवार की शाम कॉपी खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान सड़क हादसे की शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई.

एक अनजान लड़का ने पिता को दी एक्सीडेंट की सूचना

सड़क हादसे के बाद मृतका के पिता को फोन से एक अनजान लड़का से सूचना मिली कि आप की लड़की का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद मृतका के पिता ने आरा में रह रहे अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और मृतका की पहचान की. इधर घटना की सूचना मिलते ही उदवंतनगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा भी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details