बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुरः अभिनेता सुशांत की मौत से आहत युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के घाघर गांव में एक युवती फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इतना आहत हुई कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह स्नातक की पढ़ाई कर घर में ही रह रही थी.

By

Published : Jun 27, 2020, 1:33 PM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर(कृष्णागढ़):फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उनके फैंस को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है. जिले में एक युवती उनके इस फैसले से इतना आहत हुई कि शुक्रवार को फांसी लगाकर उसने भी अपनी जान दे दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र का मामला
पूरा मामला कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के घाघर गांव का है. जहां मिथिलेश सिंह की पुत्री जूली घर के कमरे में दुप्पटा का फंदा बनाकर फंखा से झुल गई. जब तक घर वालों का उसपर नजर पड़ी देर हो चुकी थी. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया.

युवती ने की खुदकुशी

सुशांत की मौत से थी आहत
मृतिका के दादा श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद से वह बहुत उदास रह रही थी. उसके बारे में सोचती रहती थी. वह पूछती थी कि सुशांत ने ऐसे क्यों किया, कैसे किया? उन्होंने बताया कि युवती स्नातक पूरा करने के बाद घर में रह रही थी. किसी ने सोचा भी नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details