बिहार

bihar

भोजपुर: गैस सिलेंडर रिसाव से लगी आग, एक ही परिवार के 8 लोग झुलसे

By

Published : Jun 25, 2020, 1:45 PM IST

जिले के आयर थाना क्षेत्र में घरेलू गैस सिलेंडर के रिसाव के कारण आग लगने से एक ही परिवार के आठ लोग झुलस गए. जिसमें दंपति उदय और सुनीता की हालत नाजुक है. जिसको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर: जिले के आयर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव में गैस रिसाव होने के कारण अचानक आग लग गई. इस आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के आठ लोग बुरी तरह झुलस गए. इसके बाद सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां दो की हालत नाजुक है.

घरेलू गैस सिलेंडर रिसाव से लगी आग
जिले के आयर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसुमा गांव के एक घर में गुरुवार की सुबह चाय बनाने के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर रिसाव से आग लग गई. जिसमें एक ही परिवार के आठ लोग झुलस गए. इसमें करीब पांच बच्चे शामिल हैं.

आयर थाना

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर किया पटना
जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब सात बजे के आसपास हुआ. आग से झुलसे लोगों में दंपति की हालत गंभीर है. घायलों को सदर अस्पताल आरा में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही. सूचना मिलने पर आयर थाने की पुलिस पहुंच गयी है.

अस्पताल में भर्ती घायल

चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लगी आग
बताया जा रहा कि आयर थाना के कुसुमा गांव निवासी उदय शंकर राम की पत्नी सुनीता देवी गैस सिलेंडर पर चाय बना रही थी कि अचानक गैस रिसाव होने लगा. इसके पहले कि वो कुछ समझ पाती सिलेंडर और फिर घर में आग लग गई. जिसमें उदय शंकर राम, उसकी पत्नी सुनीता देवी, पुत्री रीमा, निधि कुमारी, शिवानी कुमारी, भाई राकेश राम और मुन्ना राम की पुत्री खुशबू कुमारी और पुनम कुमारी झुलस गई है.

देखें रिपोर्ट

घायलों में दंपति की हालत गंभीर
हादसे से घर में चीख-पुकार मच गई. घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है. बाद में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया. घायलों में उदय और सुनीता की हालत गंभीर है. दोनों करीब 80 फीसदी झुलस गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details