बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: घर में घुसकर जबरन ले जा रहे थे मुर्गी, विरोध करने पर मारी गोली, 4 घायल

भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र में घर से मुर्गी उठाकर ले जाने के विरोध मे जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए. मामला संज्ञान में आने के बाद जिला पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Apr 6, 2020, 10:22 AM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:कोरोना वायरस को लेकर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन जारी है. एक ओर जहां सभी लोग अपने घरों में कैद है. वहीं, अपराधी अपने वारदातों को अंजाम देने में मशगूल हैं. ताजा मामला जिले के तरारी थाना क्षेत्र के सारा गांव का है. यहां घर में घुसकर मुर्गी ले जाने के विरोध में व के दबंगों ने मारपीट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस वारदात में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें पास के अस्पातल में भर्ती करवाया.

सदर अस्पताल रेफर
मारपीट और गोलीबारी की इस घटना के बाद सभी घायलों को तरारी पीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी घायलों को आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम रामनाथ और तारा मुनि अपने परिजनों के साथ घर में बैठे हुए थे. इसी दौरान चार की संख्या में गांव के गांव के ही कुछ दबंग घर में घुसकर जबरन मुर्गियों को पकड़ कर अपने साथ ले जाने लगा, जब घर की महिलाओं ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

पेश है एक रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले पर भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया कि स्थानीय थाने में पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details