बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भगवान सिंह कुशवाहा बोले- बिहार में JDU पूरी तरह से NDA के साथ, एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव

पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि झारखंड और दिल्ली में भी जेडीयू विस्तार कर रही है. झारखंड में विधानसभा का चुनाव भी लड़ेंगे. लेकिन बिहार में एनडीए के ही साथ हैं.

By

Published : Oct 24, 2019, 7:44 PM IST

पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा

भोजपुर: जिले मेंराष्ट्रीय परिषद जेडीयू के सदस्य और पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. यहां उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बिहार में 275 से ज्यादा योजनाएं जनता के लिए चलाई है.

बिहार सरकार अपने बजट के 50% से ज्यादा का खर्च प्रदेश की तरक्की पर करती है. जैसे सड़क, बिजली, और बच्चों की पढ़ाई पर भी करती है. जेडीयू अब दिल्ली में भी इंट्री कर रही है. यहां जेडीयू में लगभग 5000 से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल हुए हैं.

'NDA के साथ ही लड़ेंगे चुनाव'
पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि झारखंड में भी हम अपनी पार्टी का विस्तार कर रहे है. झारखंड में विधानसभा का चुनाव भी हम लड़ेंगे. लेकिन बिहार में हम एनडीए के साथ हैं और एनडीए के साथ ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बढ़ा है पर हम लगातार कार्रवाई भी कर रहे हैं.

जेडीयू नेता भगवान सिंह कुशवाहा ने बतायी पार्टी की प्लानिंग.

'बदल रहा है बिहार'
भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि एक समय था, जब बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही थी. अपराधी गोलीमार कर चले जाते थे. उस समय कोई पूछने वाला नहीं था. अब स्पीडी ट्रायल हो रही है. अपराधी को पकड़ कर जेल भेजा जा रहा हैं. उन्होंने कहा कि हम लगातार बिहार को विकास की ओर अग्रसर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details