बिहार

bihar

By

Published : Mar 16, 2020, 8:04 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 37 पेटी शराब के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने तीन वाहनों पर लदे 37 पेटी शराब के साथ ही 5 शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

37 पेटी शराब के साथ 5 गिरफ्तार
37 पेटी शराब के साथ 5 गिरफ्तार

भोजपुर:जिले में शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां, पुलिस ने तीन वाहनों पर लदे 37 पेटी शराब के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरा-सासाराम रोड स्थित तरारी मोड़ और लहराबाद गांव के पास शराब तस्करों पर रविवार की रात छापेमारी की. जिसमें तीन वाहनों पर लदे 37 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने 5 तस्करों की गिरफ्तारी किया है.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
बता दें कि मुख्य शराब तस्कर की पहचान ओपी थाना क्षेत्र के इंदरपथपुर के हसन बाजार निवासी अरविंद यादव, इलाहाबाद के लाला पीरो थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी निवासी अजय कुमार और तरारी थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी रविंद्र कुमार के रूप में की गई. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रविवार की देर रात शराब का बहुत बड़ा खेप आने वाला है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कार्रवाई में मिली सफलता
साथ ही एसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर अन्य शराब कारोबारियों पर भी नजर रखी जा रही है. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details