बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: खाना बनाने के क्रम में लगी आग, बैक टू बैक 2 सिलेंडर ब्लास्ट

खेताड़ी मोहल्ले में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लग गई है. इस अगलगी की घटना में एक के बाद एक दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. हालांकि किसी का गंभीर रूप से हताहत होने की खबर नहीं है.

By

Published : Feb 10, 2021, 12:22 PM IST

घर में लगी आग
घर में लगी आग

भोजपुर:टाउन थाना क्षेत्र केखेताड़ी मोहल्ले के कृष्ण प्रसाद केसरी के घर मेंखाना बनाने के क्रम में आग लग गई. इस दौरान एक के बाद एक दो सिलेंडर ब्लास्ट होने की खबर सामने आई है. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आस-पास के सभी लोग अपना-अपना घर छोड़कर भाग गए. आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम दमकल गाड़ी के साथ पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

खाना बनाने के दौरान लगी आग
पीड़ित कृष्ण प्रसाद केसरी ने बताया कि उनकी भतीजी खाना बना रही थी. घर की महिलाएं पूजा करने मंदिर गई हुई थी. इस दौरान किसी वजह से सिलेंडर में आग लग गई.

घर में लगी आग.

इसे भी पढ़ें:दुआ करो वो लौट आए: 2 माह पहले हुई थी बात, अब लापता वाले LIST में है नरेश का नाम

सामान जलकर राख
देखते ही देखते 2 से 3 सिलेंडर आग के चपेट में आ गया. जिसके बाद एक-एक कर के दो सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. हालांकि इतनी बड़ी घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लेकिन घर में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं घर में ही एक किराना दुकान था जो कि जलकर राख हो गया है. घटना में एक बुजुर्ग और एक नाबालिग झुलस गए. हालांकि दोनों की हालत स्थिर है.

घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की टीम.

जैसे ही सूचना मिली वैसे ही मेरी टीम दमकल गाड़ी के साथ पहुंची. एक के बाद एक तीन दमकल गाड़ियों को बुलाया गया. तब जाकर आग पर काबू पाया गया. प्रभारी ने बताया कि पूरा घर आग की चपेट में था. जिसके वजह से मुझे और मेरे जवानों को काफी मशक्कत करना पड़ा. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है.- मनोज कुमार, अग्निशमन प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details