बिहार

bihar

भोजपुर के चैनछपरा महुली गांव में खाना बनाने के दौरान लगी आग, 4 घर जले

By

Published : May 15, 2020, 3:42 PM IST

भोजपुर के चैनछपरा महुली गांव में चार घर जलकर राख हो गए. मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है. वहीं, प्रशासन की तरफ से पीड़ितों को राहत सामग्री दी जाएगी.

भोजपुर में अगलगी
भोजपुर में अगलगी

भोजपुर: जिले के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत चैनछपरा महुली गांव में गुरुवार की देर रात भीषण आग लग गई. इस अगलगी में गांव के चार घर जलकर राख हो गए. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि ये आग खाना बनाने के दौरान लगी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चैनछपरा महुली गांव के किसी घर में खाना बनाने के दौरान आग लग गई. इस आगलगी में गांव के ही काशी बिन्द, गांगो कुंवर, अनिल बिन्द और सुनील बिन्द के झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गए. साथ ही घर में रखे 35 हजार नकदी, कीमती सामान सहित अनाज जलकर राख हो गया. ग्रामीणों की सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका.

'सरकारी स्तर पर राहत दी जाएगी'
वहीं, सोहरा पंचायत के मुखिया गुप्तेश्वर शाह ने अगलगी की घटना की जानकारी बड़हरा प्रशासन को दी. इस संबंध में सिन्हा ओपी थाना के प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि इस अगलगी में चार घर जल गए हैं. जांच की जा रही है. साथ ही पीड़ितों को राहत सामग्री देने के संबंध में प्रक्रिया की जा रही है. जल्द ही सरकारी स्तर पर राहत दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details