बिहार

bihar

By

Published : Apr 16, 2021, 3:53 AM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर: नाली के पानी को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट

जिले के बड़हरा में जमीनी विवाद में युवक के संग मारपीट किए जाने का मामला समाने आया है. इस मामले में युवक ने सात लोगों को नामजद कराया है.

bhojpur
नाली के पानी को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई मारपीट

भोजपुर: जिले में जमीन को लेकर आम लोगों के बीच विवाद होने की घटनाएं लगातार समाने आती रहती है. इसी कड़ी में बड़हरा से एक और मामला सामने आया है. यहां दो पक्षों में नाली के पानी को लेकर जमकर मारपीटहुई है. दरअसल एक घर के लोगों के नाली का पानी दूसरे आदमी के जमीन पर बह रहा था. जिसके कारण उसके घर घर में तरसोत से रिसाव हो रहा था. ये पूरा मामला बड़हरा के थाना क्षेत्र के एकवना पंचायत के कुईयां गांव का है.

इसे भी पढ़ें:भोजपुर: जमीनी विवाद में दंबगों ने युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

नाली के पानी को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार मामला 9 अप्रैल को शुरू हुआ और 11 अप्रैल को मामला मारपीट तक पहुंच गया. दोनों पक्षों के बीच विवाद लगभग 11 अप्रैल को दिन में तब बढ़ गया जब अंशुमान कुमार ने अपने घर के पीछे रहनेवाले लोगों के नाली के पानी को रोक दिया. इस बात को लेकर विवाद बडढ़ा और अंशुमान कुमार के संग सात लोगो ने जमकर मारपीट की. इस मामले को लेकर अंशुमान कुमार ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि हमारे घर के पीछे पूर्वज के बसाए हुए लोग रहते है. उनके घर के नाली का पानी हमारे जमिन मे बहता है.

पीड़ित ने लगाया जान से मारने का आरोप
अंशुमान ने बताया कि नाली के पानी बहने से घर में तरसोत से रिसाव होता है. जब समझाने के बाद भी वे लोग नहीं माने तो नाला बंद कर देने की बात मैने कही. 11 तारीख को मैंने नाली से गीर रहे पानी को रोकना चाहा तभी सभी लोग एकजुट होकर उससे भीड़ गए और लाठी डंडों से उसकी पीटाई कर दी.अंशुमान ने आरोप लगाया है कि उस दिन उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की गई जिसका निशान उनकी गर्दन पर है. वहीं उनके गले में पड़ा 67 हजार का चैन भी उन लोगों ने निकाल लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details