बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चली गोली, 6 लोग घायल

तरारी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार के अनुसार शंकरडीह गांव में आम तोड़ने को लेकर दो लोग आपस में भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट के साथ गोलियां भी चलने लगी. जिसमें एक शख्स को गोली लग गई.

By

Published : May 24, 2020, 11:32 AM IST

बरामद हथियार
बरामद हथियार

भोजपुर: जिले के तरारी थाना क्षेत्र के शंकरडीह गांव में आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की ओर से गोलियां बरसाई जाने लगीं. जिसमें एक शख्स को गोली लग गई. वहीं, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

मामूली विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां
तरारी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार के अनुसार शंकरडीह गांव में आम तोड़ने को लेकर दो लोग आपस में भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट के साथ गोलियां भी चलने लगीं, जिसमें शंकरडीह निवासी रामचन्द्र सिंह के बेटे सुनील सिंह के कंधे पर गोली लग गई. जिसका तरारी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार कराने के बाद आरा रेफर कर दिया गया.

तरारी थाना

मारपीट में प्रयुक्त हथियार बरामद
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने इस मामलें में दो हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी के दौरान 4 व्यक्तियों को एक देसी राइफल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details