बिहार

bihar

भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Mar 18, 2021, 12:24 PM IST

बीती रात टाउन थाना इलाके में कार सवार अपराधियों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, घायल युवक का सदर अस्पताल में इलाज के बाद शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. हर दिन अपराधी क्राइम कंट्रोल के दावे को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस उसे रोकने में विफल साबित हो रही है. बुधवार की शाम क्रिकेट खेल घर लौट रहे युवक को गोली मारने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बेखौफ अपराधियों ने देर रात एक और युवक को गोली मारकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:बैंक कर्मी की अज्ञात अपराधियों ने की हत्या, शक के घेरे में पहली पत्नी

निजी अस्पताल में भर्ती
घटना नगर थाना के धरहरा के पास की है. जख्मी युवक को पीठ में गोली लगी है. घायल युवक का सदर अस्पताल में इलाज के बाद अब शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जख्मी युवक का नाम 22 वर्षीय गोलू साह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गोलू बीती रात टाउन थाना के बेगमपुर गांव में नया मकान बनाने के लिए बालू गिरा कर वापस अपने घर बेगमपुर में लौट रहा था. तब ही रास्ते में कार सवार अपराधियों ने उसे हथियार दिखा कर रुकवाया लेकिन युवक अपने साथी के साथ बाइक से भागने लगा जिसके बाद बदमाशों ने पीछा किया और उसके पीठ में गोली मारकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:समस्तीपुर: जमीन विवाद में फायरिंग, 2 लोगों की मौत

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
वहीं, गोली की आवाज सुनकर मौके पर गश्ती पुलिस पहुंचती तब तक कार सवार अपराधी फरार हो चुके थे. घटना के बाद आनन फानन में नगर थाने की पुलिस ने जख्मी को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. हालांकि जख्मी के परिजन उसे पटना न ले जाकर शहर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करवा रहे हैं. फिलहाल घटना का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details