बिहार

bihar

By

Published : Apr 4, 2021, 9:15 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर में शराब के साथ मुखिया और उसके समर्थक गिरफ्तार

भोजपुर में शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ट्रैफिक थाना की पुलिस ने सघन वाहन जांच के दौरान तलाशी ली थी. जिसमें स्कॉर्पियो से शराब की बोतल मिली.

शराबी धराया
शराबी धराया

भोजपुरः जिले के ट्रैफिक थाना की पुलिस ने पकड़ी चौक पर एक स्कॉर्पियो वाहन में से एक शराब की बोतल के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो वाहन को जब्त कर लिया. गिरफ्तार आरोपी में खुराहा का रहने वाला मुखिया आदम मंसूरी, रामनगर तरारी का रहनेवाला ऋषिकेश कुमार सिंह, प्रीतम कुमार, नसीर अहमद शामिल है.

यह भी पढ़ें- भागलपुर में बिना मिट्टी के घास उगाएगा BAU सबौर, तैयारी शुरू

देर शाम हुई कार्रवाई
ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो से 350 एमएल का एक विदेशी शराब का बोतल बरामद किया है. ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया. इसके साथ ही चारों आरोपियों को नवादा थाना की पुलिस को सौंप दिया. नवादा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए चारों आरोपी को जेल भेज दिया है. यह कार्रवाई पुलिस ने देर शाम की है.

किसी पार्टी में जा रहे थे सभी
इस संबंध में बताया जा रहा है कि मुखिया और उसके साथी किसी पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सघन वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने स्कॉर्पियो की तलाशी ली, जिसमें एक विदेशी शराब का बोतल पाया गया. इस मामले में मुखिया सहित उनके समर्थकों पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details