बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: बेकाबू टैक्टर पलटा, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

कोइलवर थाना क्षेत्र के बाबुगंज गांव के समीप आरा-छपरा हाइवे पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं, इस दुर्घटना में टैक्टर के नीचे दबने के कारण वाहन चालक की मौत हो गई.

By

Published : Jan 17, 2021, 11:30 AM IST

भोजपुर में सड़क हादसा
सड़क हादसे में टैक्टर चालक की मौत

भोजपुर(कोइलवर): कोइलवर थाना क्षेत्र के बाबुगंज गांव के समीप आरा-छपरा हाइवे पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं, चालक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मृतक की पहचान अबतक नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें: रूपेश सिंह हत्याकांड: आज पीड़ित परिवार से मिलेंगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

मृतक की नहीं हो सकी अबतक पहचना
दरअसल, शुक्रवार को आरा-छपरा मार्ग पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी खा गया. जिस कारण चालक वाहन के नीचे दब गया. घटना स्थल से कुछ दूरी पर खड़े ग्रामीणों ने घायल चालक को कोइलवर पीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, अभी तक मृत वाहन चालक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मृतक के पॉकेट से मिले आई डी कार्ड के आधार पर परिजनों की तलाश कर रही है. वहीं, पुलिस टैक्टर नंबर प्लेट के आधार पर भी मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details