बिहार

bihar

Bhojpur Crime News: कुंए से अधजला शव बरामद, भाई पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Apr 18, 2023, 9:38 AM IST

बिहार के भोजपुर में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर अधजला शव कुंआ से बरामद हुआ. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पढे़ं पूरी खबर...

भोजपुर में जमीन विवाद में व्यक्ति की हत्या
भोजपुर में जमीन विवाद में व्यक्ति की हत्या

भोजपुर:बिहार के आरा में एक व्यक्ति की हत्या कर अधजला शव कुंआ से बरामद (Burnt Dead Body In Bhojpur) हुआ. हसन बाजार ओपी क्षेत्र मझिआंव बगीचे के पास स्थित कुएं से सोमवार की देर रात हत्या कर फेंका गया एक युवक का शव बरामद हुआ. खबर मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि कुंआ से बरामद किया गया शव अधजला और सड़ा हुआ है. मृतक की पहचान रोहतास के विक्रमगंज थाना क्षेत्र के झूमक टोला गांव निवासी बुद्धू डोम के रुप में हुई है. जानकारी के मुताबिक वह कोवाथ नगर निगम में काम करता था.

ये भी पढे़ं-मोतिहारी में जलती चिता से विवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

भाई से जमीन विवाद: हसन बाजार के मझिगांव में जमीन विवाद के कारण बड़ा भाई युवक को घर से बुलाकर बाहर लेकर गया. तभी से वह वापस घर नहीं पहुंच सका. देर शाम तक वापस नहीं आने पर घरवालों ने खोजबीन जारी की. कहीं नहीं जानकारी मिलने के बाद पत्नी ने पुलिस में शिकायत की. तभी आज सुबह युवक की लाश कुंआ से बरामद हुआ.

" बड़े भाई घर से बाहर बुलाकर ले गए. उसके बाद देर शाम तक खोजबीन में कोई जानकारी नहीं मिला. तब जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद मौत की जानकारी मिली".- शारदा देवी मृतक की पत्नी

बड़े भाई और गांव के लोगों पर हत्या का आरोप: पत्नी शारदा देवी का आरोप है कि उनके भैंसुर धनजी डोम, गांव के ही शंकर डोम और राकेश डोम एक साथ मिलकर हत्या कर दिया. साथ ही हत्या का साक्ष्य मिटाने के लिए शव को भी जला दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पत्नी के आरोपों को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों से भी इस मामले में और जानकारी जुटाने की कोशिश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details