बिहार

bihar

भोजपुर में तमंचे पर डिस्को: डांसर ने नोट लेने से किया इनकार तो लड़के ने फाड़कर मुंह पर फेंक दिया

By

Published : May 20, 2021, 11:02 PM IST

कोरोना संक्रमण की विस्‍फोटक रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन लगा दिया गया हो, लेकिन कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं. एक बार फिर तमंचे पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

orchestra on gun point
orchestra on gun point

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में कोरोना संक्रमण का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. लॉकडाउन के बावजूद भी कुछ लोग ऐसी लापरवाही बरत रहे हैं जिससे उनकी जान को खतरा तो साफ दिखाई दे ही रहा है.साथ ही दूसरों के भी जान से खिलवाड़ करने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं.ताजा मामला सहार के बरूही गांव से सामने आया है. जहां तमंचे पर डिस्को के वायरल वीडियो ने नाइट कर्फ्यू की कलई खोल दी है.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में काम आया 'बिहारी जुगाड़', 4 दिन में पंजाब से बिहार पहुंचा परिवार

तमंचे के साथ ठुमके
इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है की बारात के शामियाना में बार बालाओं के साथ महफिल जमी हुई है और स्टेज पर डांस करने वाली नर्तकी के हाथ में एक नहीं बल्कि दो तमंचे दिखाई दे रहे हैं. दोनों हाथ में पिस्तौल लिए नर्तकी के साथ वहां मौजूद एक शक्स बड़ी शान से उसके साथ सेल्फी भी ले रहा है. कहानी यहीं तक खत्म नहीं होती तमंचा लिए युवक नाच प्रोग्राम के मंच पर चढ़ कर नर्तकी के ऊपर नोटों की बारिश भी कर रहा है. इस दौरान डांसर नोट नहीं लेती है तो लड़का गुस्से में नोट फाड़कर उसके मुंह पर फेंक देता है.

कई बार इस तरह के वीडियो आए सामने
इस वीडियो के अलावा जिले के कई और जगहों से भी नाच प्रोग्राम का वीडियो बारी बारी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो चरपोखरी थाना क्षेत्र के मराही टोला की है. जहां कल रात एक शादी समारोह में नाच का आयोजन किया गया था. नाच देखने आये लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने का भी ख्याल नहीं है. यहां शादी समारोह में रातभर बार बालाओं का डांस होता रहा.

'पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. जांच सही पाने पर उचित से उचित कार्रवाई की जाएगी, किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.'-अशोक कुमार आजाद, पीरो डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details