बिहार

bihar

असम में CRPF कैंप में गोलीबारी, भोजपुर के जवान की मौत

By

Published : Feb 5, 2020, 9:55 AM IST

Updated : Feb 5, 2020, 10:19 AM IST

कैंप में सब कुछ सामान्य था. सभी जवान सोमवार की रात खाना खा रहे थे. तभी अचानक कैंप में गोलियां चलने की आवाज आई. जवान जब तक कुछ समझ पाते तब तक एक जवान की मौत हो गई. जबकि दूसरा जवान बुरी तरह घायल हो गया.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुरः असम के सिलचर में तैनात सीआरपीएफ जवान विमलेश उपाध्यायकी उसके साथी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक जवान जिले के हसनबाजार ओपी थाना क्षेत्र के नोनार गांव का रहने वाला था. बता दें कि कैंप में साथी जवान ने दो जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें एक जवान की मौत हो गई. वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो जवानों को लगी गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कैंप में सब कुछ सामान्य था. सभी जवान सोमवार की रात खाना खा रहे थे. तभी अचानक कैंप में गोलियां चलने की आवाज आई. जवान जब तक कुछ समझ पाते तब तक एक जवान की मौत हो गई. जबकि दूसरा जवान बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने विमलेश उपाध्याय को मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

बुधवार को गांव आ सकता है शव
मृतक के ससुररामेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि सिलचर सीआरपीएफ कार्यालय से उसके घर फोन आया था. जवान की मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतक पत्नी आशा देवी अपने दो बच्चों के साथ वाराणसी में थी. सूचना मिलने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है, विमलेश का शव बुधवार को गांव आ सकता है.

Last Updated : Feb 5, 2020, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details