बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को मारी 12 गोली, मौके पर हुई मौत

भोजपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. नगर थाना क्षेत्र के गांगी टेम्पो स्टैंड के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. घायल युवक धन्नंजय कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 6, 2020, 5:20 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 10:17 AM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर: आरा में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक युवक को 12 गोलियों से छलनी कर दिया गया. युवक का नाम धन्नंजय कुमार था जो गौसगंज का रहनेवाला था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार हथियारों से लैस अपराधियों ने धन्नंजय को बीच बाजार गोलियों से भून डाला.

पुलिस कर रही मामले की जांच

युवक की गोली मारकर हत्या
हत्या के पीछे का कारण क्या है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. लेकिन जिस तरह से 12 गोलियों से युवक के शरीर को छलनी कर दिया गया है, इससे सभी स्तब्ध हैं. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के गांगी टेम्पो स्टैंड के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक पर दो की संख्या में हथियारबंद अपराधी आए और गौसगंज निवासी धन्नंजय कुमार पर तबातोड़ गोलियां चला दी. जिससे धनंजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

अपराधियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

पुलिस कर रही जांच
फिलहाल घटना का कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन कहा जा रहा है कि हत्या गैंगवार में हुई है. वही मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई है. और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details