बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधी ने एक युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक हथियारबंद व्यक्ति ने एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 26, 2021, 6:46 PM IST

Bhojpur
मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधी ने एक युवक को मारी गोली

भोजपुर: बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक हथियारबंद व्यक्ति ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

पढ़े:बाढ़ का असर: गोपालगंज की चीनी मिलों में हुई गन्ने की कमी, बंद करने की तैयारी

मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधी ने युवक को मारी गोली
जानकारी के अनुसार जख्मी युवक फरना गांव निवासी श्रीकांत बिंद का 19 वर्षीय पुत्र जयवीर कुमार है. घटना के संबंध में घायल युवक के चचेरे भाई जय तूफानी कुमार ने बताया कि 23 फरवरी मंगलवार की सुबह जलभरी कार्यक्रम के बाद केवटिया बाबा की पूजा को लेकर राम, लक्ष्मण, सीता और केवटिया बाबा की मूर्ति रखी गई थी. शुक्रवार दोपहर उन्हीं प्रतिमाओं का विसर्जन करने के लिए हम जा रहे. इसी बीच एक युवक वहां आ धमका और जयवीर कुमार को गोली मार दी.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घायल के भाई जय तूफानी कुमार ने अंकित कुमार नामक एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है. जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details