बिहार

bihar

भोजपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, दो लोगों को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 31, 2021, 10:29 PM IST

आरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अलग-अलग थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी है. दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली
अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली

भोजपुर :अलग-अलग थाना इलाकों में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मारकर जख्मी कर दिया.पहली घटना नगर थाना इलाके की है जहां आपसी विवाद में नामजद बदमाशों ने एक मछली व्यवसायी को गोली मार जख्मी कर दिया है. मछली व्यवसायी नगर थाना क्षेत्र के बिंदटोली मुहल्ला निवासी दिलीप बिंद बताया जा रहा है. जिसके पैर में एक गोली लगी है.

तो वहीं दूसरी घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के फुंहा गांव के समीप कमालूचक सोन दियारा इलाके में घटित हुई है. जहां अवैध बालू उत्खनन के वर्चस्व की लडाई में एक ट्रैक्टर चालक को गोली मार दी गई है. ट्रैक्टर चालक का नाम टोला गांव निवासी छोटे लाल राय है. जिनके बाएं हाथ में दो गोली लगी है. दोनों ही घटनाओं की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें- भोजपुर में आपसी विवाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली

घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की हालत ठीक है. गोली निकाल दी गई है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details