बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में JDU नेता समेत 2 पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

रविवार को अपराधियों ने एक बार फिर दो युवकों को गोलियों से भून दिया. जिसमें एक युवक ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है.

By

Published : Sep 27, 2020, 10:03 PM IST

bhojpur
भोजपुर

भोजपुर: जिले में अपराधियों का तांडव दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. रविवार को अपराधियों ने एक बार फिर दो युवकों को गोलियों से भून दिया. जिसमें एक युवक ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं दूसरा युवक प्रिंस बजरंगी है जो जेडीयू का युवा नेता है. उसकी हालत गंभ र बताई जा रही है.

फिलहाल जेडीयू नेता को गंभीर हालात में पटना रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक आरा में युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह सासाराम विधानसभा प्रभारी प्रिंस सिंह बजरंगी समेत दो लोगों को हथियारबंद अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. प्रिंस सिंह बजरंगी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. वहीं जेडीयू नेता के साथ रहे युवक मिथुन कुमार की मौत हो चुकी है.

मौके पर मौजूद पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घटना जिले के नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मुहल्ले में घटित हुई है. घटनास्थल से पुलिस ने 10 खोखा बरामद किया है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. अस्पताल ने सदर डीएसपी और नवादा थाना प्रभारी पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details