बिहार

bihar

भोजपुर: बाइक सवार अपराधियों ने ईंट-भट्ठा मालिक को मारी गोली

By

Published : Feb 28, 2020, 12:40 PM IST

ईंट-भट्ठा मालिक अपने मुंशी को उसके घर से लाने के लिए जा रहे थे. उसी बीच धंधौली गांव के पास अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर: जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के धंधौली गांव के पास गुरुवार देर शाम बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक ईंट-भट्ठा मालिक को गोली मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए गड़हनी पीएचसी ले गये. जहां उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद आरा रेफर कर दिया गया.

छानबीन में जुटी पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार घायल व्यक्ति बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव निवासी राघवेंद्र नारायण सिंह बताए जा रहे हैं. वो गुरुवार शाम सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के पनवारी गांव अपने मुंशी को उसके घर से लाने के लिए जा रहे थे. उसी बीच धंधौली गांव के पास अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

बायें हाथ में लगी गोली
घटना के बारे में पीड़ित राघवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारी है. वहीं, सदर अस्पताल के डॉ. शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़ित के बायें हाथ में गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है. अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details