बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: डीजे संचालक को गोली मारकर बदमाश पहुंचा थाने, पुलिस के उड़े होश

भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने डीजे संचालक शशिभूषण महतो को गोलियों से भुन दिया. घायल अवस्था में शशिभूषण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jul 21, 2020, 3:30 PM IST

Uu
Uu

भोजपुर:जिले के तरारी थाना क्षेत्र कपूरडीहरा गांव में सोमवार की देर शाम पड़ोस के ही बदमाश ने एक डीजे संचालक को गोलियों से भून दिया. फायरिंग की आवाज से आसपास का इलाका दहल उठा और ग्रामीण दहशत में पड़ गये. हत्या के बाद कपूरडीहरा गांव में कोहराम मच गया.

डीजे संचालक को मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जाता है कि कपूरडीहरा निवासी पुलिस महतो का 30 वर्षीय पुत्र शशिभूषण महतो अपने साथियों के साथ शौच के लिये गांव के समीप ही कुरमुरी नाहर रोड पर गया था. हमेशा की तरह शौच के बाद सभी दोस्त रोड पर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. कुछ देर बाद साथ बैठै शातिर बदमाश चुपके से अपने घर गया और बाइक पर सवार होकर पिस्टल के साथ आ धमका. दोस्तों के साथ बैठे डीजे संचालक शशिभूषण महतो पर धड़ाधड़ तीन गोलियां दाग दी.

गोली मारने के बाद खुद को किया सरेंडर

गोलियां चलते दोस्तो में अफरा-तफरी मच गयी और गिरते-पड़ते सभी इधर-उधर भाग खड़े हुए. इधर गोलियां बरसाने के बाद हत्यारा पंकज महतो बाइक से सीधा तरारी थाना पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उसने छेड़खानी को लेकर गांव के ही शशिभूषण की हत्या कर दी है. यह सुनते ही पुलिस वालों के होश उड़ गये और उसे हिरासत में ले लिया.

इलाज के दौरान शशिभूषण की मौत

आनन-फानन में पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शशिभूषण को इलाज के लिये तरारी पीएचसी में भर्ती कराया. इलाज के कुछ देर बाद शशिभूषण ने दम तोड़ दिया. मौत की जानकारी होते ही साथ आये परिजनों में कोहराम मच गया और कपूरडीहरा में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details