बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur Crime: जादू टोना के चक्कर में विवाहिता को लेकर भागा ओझा, थाने में पति ने दिया आवेदन

बिहार के कैमूर में अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. जहां ओझा एक विवाहिता को लेकर फरार हो गया. पत्नी के फरार होने के बाद पति थाने का चक्कर लगा रहा है. घटना सासाराम थाना के गांव की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 23, 2023, 5:09 PM IST

सासाराम में महिला फरार
सासाराम में महिला फरार

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जादू टोना के चक्कर में ओझा एक विवाहिता को लेकर भाग गया. मामला उस वक्त सामने आयी जब पति अपने पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था. पत्नी के फरार होने की जानकारी मिलते ही पति परेशान हो गया. विवाहिता के पति अपनी पत्नी और ओझा का फोटो लेकर थाने में आवेदन देकर गुहार लगाई है. घटना सासाराम थाना के गांव की है.

ये भी पढ़ें : कैमूर: शादी के तीन दिन बाद पत्नी नकद और गहने समेटकर फरार, थाने में पति ने दिया आवेदन

पति आया था विदाई कराने:विवाहिता के पिता ने बताया कि 25 मई को ओझा मेरी बेटी को लेकर फरार हो गया. ओझा का विवाहिता के घर आना जाना था. शादी के बाद भी मायके में रहती थी. भभुआ में ओझा डेरा लेकर रहता था. घटना के बाद से फरार है. उन्होंने बताया कि यूपी के चंदौली में वर्ष 2020 में शादी हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद से ही विवाहिता अपने मायके रहती थी. उसी बीच ओझा का उसके घर आना जाना हो गया. उसी बीच विवाहिता से ओझा का संबंध हो गया.

शादी के बाद मायके में रहती थी:शादी के कुछ महीने बाद से ही विवाहिता अपने मायके रहती थी. उसी बीच ओझा हर देव गौड़ का उसके घर आना जाना हो गया घर में जादू टोना करता था कभी कभी रहना भी होता था।उसी बीच विवाहिता से ओझा का सम्बंध हो गया आज नतीजा हुआ कि विवाहिता के साथ फरार हो गया.

विवाहिता के पति थाने में लगाई गुहार:विवाहिता के पति अपनी पत्नी और ओझा का फोटो लेकर थाने का चक्कर काट रहा है. पति पुलिस से गुहार लगाई है कि मेरी पत्नी से छुटकारा दिला दिया जाए. हमे उससे अलग रहना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details