बिहार

bihar

Bhojpur News : भैंस चुराकर भाग रहे थे बदमाश, विरोध करने पर महिला को मार दी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 31, 2023, 1:05 PM IST

भोजपुर में भैंस चोरी का विरोध करने पर एक महिला को अपराधियों ने गोली मारकर (Criminals Shot Woman In Bhojpur) घायल कर दिया. इसके बाद महिला को अस्पातल में भर्ती कराया गया. गोली मारने के बाद सभी चोर मौके से फररा हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुर : बिहार के भोजपुर में भैंस चोरी के दौरान एक महिला को बदमाशों ने गोली मार दी. दरअसर, भैंस चुरा रहे बदमाशों को महिला ने देख लिया और इसका विरोध करने लगी. इसी दौरान अपराधियों ने महिला पर गोली चला दी. गोली लगने से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना धनगाई थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव की है.

चोरी का विरोध करने पर महिला को मारी गोली : बताया जाता है कि धनगाई थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में देर कुछ चोर मुंद्रिका प्रसाद के घर भैंस चुराने आए थे. जब बदमाश दरवाजे से भैंस खोलकर ले जा रहे थे. इसी दौरान मुंद्रिका प्रसाद की पत्नी माना देवी को कुछ आहट सुनाई दी. इसके बाद जब वह बाहर निकलकर देखी, तो कुछ बदमाश उनकी भैंस खोलकर ले जा रहे थे. यह देख वह हल्ला करने लगी. इतने में ही बदमाशों ने उन पर गोली चला दी.

भागते चोरों ने भैंस को भी मार दी गोली :गोली माना देवी के दाहिने हाथ में जा लगी. इससे महिला जख्मी हो गई है. वहीं बदमाशों की गोलीबारी भैंस को भी गोली लग गई. माना देवी को गोली मारने के बाद चोर फरार हो गए इधर जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला फिलहाल खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है. वहीं भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने वाट्सअप्प ग्रुप पर जानकारी दी है कि भैंस चोरी का विरोध करने पर महिला को गोली लगने की सूचना है.

"पूरे मामले की पुलिस जांच कर आरोपियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. जख्मी महिला के ब्यान पर केस दर्ज कर लिया गया है." -प्रमोद कुमार, एसपी, भोजपुर

ये भी पढ़ें :भोजपुर: मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ धराए 2 नाबालिग चोर, लोगों ने जमकर की पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details