बिहार

bihar

भोजपुर: कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हुआ हमला, बाइक सवारों ने बरसाए पत्थर

By

Published : Feb 14, 2020, 7:13 PM IST

इससे पहले भी कन्हैया कुमार के काफिले पर कई हमले हो चुके हैं. यह आठवां हमला है. बीते 12 फरवरी को भी कन्हैया के काफिले पर हमला हुआ था. पिछले महीने शुरू हुई यह यात्रा एक पखवाड़े बाद पटना में विशाल रैली के साथ समाप्त होगी.

arrah bhojpur
कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हुआ हमला

भोजपुर: जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर आरा जिले के गजराजगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज इलाके में एक बार फिर हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि कन्हैया आरा के रमना मैदान में सभा करने के लिए जा रहे थे. अभी वह बीबीगंज पहुंचे ही थे. तभी बाइक सवार कुछ लोगों ने कन्हैया की गाड़ी पर पथराव कर दिया.

इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. जिसके बाद हमलावर बाइक छोड़कर फरार हो गए. वहीं, काफिलें में शामिल कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है.

पथराव में क्षतिग्रस्त हुई कार

बीबीगंज इलाके में हुआ हमला
बता दें कि कन्हैया कुमार जन गण मन यात्रा पर हैं. शुक्रवार को कन्हैया आरा जिले में सभा करने के लिए बक्सर से पहुंचे थे. उनका काफिला सभा स्थल की ओर बढ़ ही रहा था. तभी बीबीगंज इलाके के पास बाइक सवार कुछ असामाजिक तत्वों ने कन्हैया कुमार की गाड़ी पर पथराव कर दिया. जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. लेकिन कन्हैया बाल-बाल बच गए. इसके बाद पुलिस ने कन्हैया को दूसरी गाड़ी में बिठाकर रमना मैदान के लिए रवाना किया. हमलावर अपनी गाड़ियां छोड़कर फरार हो गए. वहीं, काफिले में शामिल कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है.

कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हुआ हमला

ये आठवां हमला
बता दें कि इससे पहले भी कन्हैया कुमार के काफिले पर कई हमले हो चुके हैं. यह आठवां हमला है. बीते 12 फरवरी को भी कन्हैया के काफिले पर हमला हुआ था. कन्हैया जन गण मन यात्रा पर हैं. पिछले महीने शुरू हुई यह यात्रा एक पखवाड़े बाद पटना में विशाल रैली के साथ समाप्त होगी.

कन्हैया का ट्वीट
कन्हैया ने शुक्रवार की यात्रा से पहले ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. कन्हैया ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'आज जन-गण-मन यात्रा का काफिला बक्सर में सभा करने के बाद आरा पंहुचेगा. गोडसे-प्रेमियों ने आरा में होने वाली सभा के मंच मे कल रात आग लगा दी है लेकिन हम तो जाएंगे मोहब्बत का कारवां लेकर और लगाएंगे नफरत से आजादी के नारे. इंकलाब मंच का मोहताज नहीं होता दोस्तों'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details