बिहार

bihar

भोजपुर: कोईलवर में कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार घायल

By

Published : Dec 16, 2019, 3:01 AM IST

घटना के बाद वहां इलाकाई लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे आरा सदर अस्पातल रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

Bhojpur
कोईलवर में कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत

भोजपुर: जिले के कोईलवर नगर पंचायत क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद वहां इलाकाई लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे आरा सदर अस्पातल रेफर कर दिया गया.

कोईलवर में कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत

घर लौट रहा था युवक
कोईलवर नगर पंचायत क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. इलाके के लोगों ने बताया कि कोईलवर नगर पंचायत के वार्ड 14 निवासी सोनू आलम बाजार करने के बाद घर वापस लौट रहा था. अभी वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास ही पहुंचा था. तभी बबुरा की ओर से आ रही वैगनआर कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल

घायल का इलाज जारी
घटना के बाद वहां इलाकाई लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे आरा सदर अस्पातल रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details