बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: सीनेट की बैठक में पुलिस और छात्रों के बीच झड़प, जमकर बरसी लाठियां

छात्र संगठन अपने कई मांगों को लेकर सीनेट के बैठक का घेराव करने पहुंचे थे. लाठीचार्ज होते ही छात्रों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके बाद पुलिस ने विरोध कर रहे छात्रों को हटाने की कोशिश की तो पुलिस और छात्र ही आपस में भिड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने छात्रों के विरोध को देखते हुए लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया.

By

Published : Jan 10, 2020, 5:16 PM IST

bhojpur
सीनेट के बैठक के दौरान पुलिस ने छात्रों को पीटा

भोजपुर:आरा के वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में सीनेट की बैठक के दौरान छात्र संगठनों की ओर से विश्वविद्यालय का घेराव किया गया. वहीं, सीनेट के बैठक के दौरान पुलिस ने छात्रों को जमकर पीट दिया. इसके बाद आक्रोशित छात्रों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने कियाछात्रों पर लाठीचार्ज
बता दें कि बैठक शुरू होने से पहले ही छात्र संगठनों ने यूनिवर्सिटी ऑफिस का घेराव किया था. वहीं, घेराव के दौरान छात्र संगठनो के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की हो गई. इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज करना शुरु कर दिया. जिसमें कुछ छात्र घायल हो गए. साथ ही कई छात्रों का मोबाइल भी टूट गया. घायल छात्रों को आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कई छात्र हुए घायल
छात्र संगठन अपने कई मांगों को लेकर सीनेट के बैठक का घेराव करने पहुंचे थे. लाठीचार्ज होते ही छात्रों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके बाद पुलिस ने विरोध कर रहे छात्रों को हटाने की कोशिश की तो पुलिस और छात्र ही आपस में भिड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने छात्रों के विरोध को देखते हुए लाठीचार्ज करना शुरु कर दिया. इस लाठीचार्ज में कई घायल छात्र घायल हो गए. प्रदर्शन कर रहे छात्र संगठनों ने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती तब तक हम ऐसे ही प्रदर्शन करते रहेंगे.

सीनेट की बैठक में पुलिस और छात्रों के बीच झड़प

ABOUT THE AUTHOR

...view details