बिहार

bihar

By

Published : Dec 24, 2021, 11:09 PM IST

ETV Bharat / state

आंगनबाड़ी स्कूल पढ़ने जा रहे मासूम की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

भोजपुर में सड़क दुर्घटना में एक मासूम की मौत हो गई. बच्चा आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ने जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहे ऑटों की चपेट में आ गया. हादसे के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

मासूम की सड़क दुर्घटना में मौत
मासूम की सड़क दुर्घटना में मौत

भोजपुर:बिहार के भोजपुर (Road Accident in Bhojpur) में एकबच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत (Child Dies in Road Accident in Bhojpur) हो गई. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में शुक्रवार की सुबह ऑटो ने आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ने जा रहे एक बालक को कुचल दिया. हादसे में उसकी मौत हो गई. इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-'ब्राह्मण विवाद' मांझी को मिला मुकेश सहनी का साथ, कहा- तूल देने की जरूरत नहीं है

दुर्घटना के बाद चालक ऑटो छोड़ फरार हो गया. मृत बच्चा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी लाल बिहारी महतो का 8 वर्षीय पुत्र आनंद कुमार है. मृत बालक की मां सोनाझरी देवी ने बताया कि वह हर रोज की तरह आज सुबह भी गांव में ही आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ने जा रहा था. उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो ने उसे कुचल दिया.

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.
इसके बावजूद परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आये. जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-मिलिए सुपौल की शिक्षिका स्मिता ठाकुर से... पढ़ाई के अनोखे अंदाज ने कर दिया फेमस

ये भी पढ़ें-पटना में 2 किलोमीटर की दूरी पर सीएम नीतीश के 9 कार्यालय, RJD बोली- हो रही सरकारी धन की बर्बादी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details