बिहार

bihar

Bhojpur Crime: पुरानी रंजिश में भाई ने मारी भाई को गोली, हालत गंभीर

By

Published : May 13, 2023, 10:12 PM IST

बिहार के आरा में पुरानी रंजिश में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी. शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों में विवाद एक पुराने मारपीट में गवाही को लेकर हुआ था. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुर: बिहार के आरा में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को गोली मार दी. वारदात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जगवलिया गांव की है. दोनों भाइयों में पहले से विवाद चला आ रहा था. गोली लगने से घायल शख्स को तत्काल परिजनों ने आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों में मारपीट के मामले में गवाही को लेकर विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें- Bihar तो गजबे है भाई.. करना था हर्निया का ऑपरेशन.. झोलाछाप डॉक्टर ने काट दी हाइड्रोसील

बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली: गोली मारने वाला आरोपी 6 महीने पहले ही एक हत्याकांड जेल से छूटकर बाहर आया था. घायल दुर्योधन पासवान ने बताया कि आज शाम वो शौच के लिए गांव के बाधार में गया हुआ था. इसी बीच उसके भाई राधेश्याम पासवान और उसके बेटे के द्वारा जानलेवा हमला किया गया. दोनों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

6 महीने पहले जेल से छूटकर आया था आरोपी: गोलीबारी की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थाना प्रभारी संजय कुमार की माने तो गोलीबारी की घटना आपस के दो भाइयों के बीच हुई है. जो पूर्व से चली आ रही रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. घायल व्यक्ति तकरीबन 6 महीना पहले अपने भतीजे राजकुमार पासवान के हत्याकांड में जेल से छूटकर बाहर आया है.

''इन लोगों की आपस में एक बार और भी मारपीट हुई थी, जिसकी गवाही संभवत कल या परसों हुई थी. इसी विवाद को लेकर दोनों भाइयों के बीच मारपीट और गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें दुर्योधन पासवान घायल हो गए हैं. फिलहाल पुलिस घायल को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाई है.''- संजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details