बिहार

bihar

By

Published : Apr 22, 2021, 2:28 PM IST

Updated : Apr 22, 2021, 3:40 PM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक ने डॉक्टरों से लगाई गुहार, कहा- 'हाथ जोड़ता हूं, मरीजों को बचा लीजिए'

आरा में भी कोविड संक्रमण के बीच स्वास्थ्य सुविधा की स्थिति बेकाबू होने लगी है. मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि के कारण जिले की स्वास्थ्य सुविधा लचर होने लगी है. इस बीच, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक और राघवेंद्र प्रताप सिंह ने एक वीडियो जारी कर जिले के डॉक्टरों से अपील की है. देखें पूरी रिपोर्ट

bjp mla appeals to private Clinics and hospital to save patients
bjp mla appeals to private Clinics and hospital to save patients

भोजपुर: जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने लगातार बढ़ रहे कोरोनामरीजों के इलाज के लिए जिले के सभी निजी डॉक्टरों से क्लीनिक खोलने की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें -तेजस्वी के ट्वीट पर HAM का हमला, कहा- हम जो कहते हैं, वो करते हैं

बीजेपी विधायक और बिहार सरकारके पूर्व मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया है. वीडियो में उन्होंने अपील की है कि मरीज डॉक्टर के इंतजार में तड़प रहे हैं. इसलिए निजी डॉक्टर रोज दो से तीन घंटे के लिए अपना क्लीनिक जरूर खोलें.

देखें वीडियो

"मैं डॉक्टरों के सामने हाथ जोड़ता हूं, उनके पैर पड़ता हूं. वे अपने निजी अस्पतालों को खोलें. मरीज कहां जायेंगे? डॉक्टरों को सोचना चाहिए कि वे दरवाजा बंद कर लेंगे, तो मरीज तड़प-तड़प पर मर जाएंगे. क्या उन्हें लोगों की जरा भी फिक्र नहीं है? मैं एक विधायक नहीं, बल्कि एक नागरिक के नाते आग्रह करता हूं कि डॉक्टर क्लीनिक खोलें. महामारी के समय में मरीजों की मदद करें. उनका इलाज करें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो भोजपुर जिले में लोग तड़प-तड़प कर मरने पर मजबूर हो जाएंगे."- राघवेंद्र प्रताप सिंह, बीजेपी विधायक

यह भी पढ़ें -NMCH ने रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर जारी किया निर्देश, कहा- डॉक्टर न लिखें ये दवा

सभी निजी हॉस्पिटल में लटके ताले
भोजपुर जिले में अब कोरोना पीड़ित सरकारी अस्पतालों के भरोसे ही हैं. वजह ये है कि यहां के सभी निजी अस्पतालों के संचालकों ने कोरोना के डर की वजह से अगले आदेश तक बंदी कर दी है.

Last Updated : Apr 22, 2021, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details