बिहार

bihar

Bhojpur News: कीचड़ में फंसी राज्यपाल की गाड़ी, पुलिस जिप्सी में बैठाकर निकाला गया बाहर

By

Published : May 1, 2023, 7:16 AM IST

भोजपुर के गड़हनी प्रखंड के लभुआणि गांव में उस वक्त एक बड़ी समस्या हो गई, जब एक कार्यक्रम में शिरकत कर लौट रहे बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर की गाड़ी कीचड़ में फंस गई. काफी देर बाद भी जब गाड़ी से कीचड़ बाहर नहीं निकल पाई तो गवर्नर को पुलिस की जिप्सी में बैठाकर बाहर निकाला गया. इस दौरान पूरा भोजपुर प्रशासन पानी-पानी हो गया.

कीचड़ में फंसी राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर की गाड़ी
कीचड़ में फंसी राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर की गाड़ी

कीचड़ में फंसी राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर की गाड़ी

आराःबिहार के आरा में यज्ञ में शामिल होने पहुंचे राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर काफी परेशानी में घिर गए. दरअसल यज्ञ में शामिल होकर जब वो लौट रहे थे, तब उनकी गांडी कीचड़ में फंस गई. उसके बाद उन्हें पुलिस जिप्सी में बैठाकर किसी तरह बाहर निकाला गया. काफी प्रयास के बाद राज्यपाल की गाड़ी को भी बाद में बाहर निकाला गया. इस पूरी घटना के दौरान डीएम से लेकर एसपी तक के हाथ-पांव फूल गए.

ये भी पढे़ंःBhojpur News: बीजेपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के सामने ग्रामीणों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

यज्ञ में शामिल होने आए थे राज्यपालः आरा में गड़हनी प्रखंड के लभुआणि गांव में विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया था. जहां मुख्य अथिति के तौर पर बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेरकर लभुआनी गांव में आयोजित श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के मौके पर आयोजित विशाल संत समागम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान अचानक हुए मौसम में बदलाव के कारण समारोह स्थल पर तेज आंधी के साथ भारी बारिश हुई और कार्यक्रम स्थल पर देखते ही देखते जलजमाव हो गया.

पुलिस जिप्सी में बैठाकर निकाला गया बाहरः वहीं,बारिश की वजह से काफी देर तक राज्यपाल को कार्यक्रम में ही रुकना पड़ा. जब बारिश छुटी तो राज्यपाल का कारकेट निकलने लगा, लेकिन यज्ञ स्थल पर लगे कीचड़ में राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेरकर की गाड़ी फंस गई. मौके पर भोजपुर डीएम और पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे, जो कि खुद कीचड़ में उतरकर व्यवस्था में लग गए. काफी प्रयास के बाद भी राज्यपाल की गाड़ी कीचड़ से नहीं निकली. जिसके बाद गाड़ी में बैठे राज्यपाल को बाहर आना पड़ा और फिर पुलिस जिप्सी में बैठाकर उन्हें कीचड़ से बाहर निकाला गया

किसी तरह उत्पन्न हालात से निपटे अधिकारीःअचानक पैदा हुई इस स्थिति के बाद कार्यक्रम स्थल पर अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद महामहिम राज्यपाल को पुलिस की जिप्सी में बैठा कर कार्यक्रम स्थल से किसी तरह मुख्य सड़क पर लाया गया. उसके बाद कार्यक्रम स्थल से महामहिम पटना के लिए रवाना हुए. तब जाकर सभी अधिकारियों की जान में जान आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details