बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: वसंत पंचमी के मौके पर बजरंग दल ने निकाला अखाड़ा जुलूस, शहर भर में घुमाया

बजरंग दल के संयोजक रौशन ने बताया कि अखड़ा जुलूस की तैयारियां कई महीनों पूर्व से की जा रही थी. इस जुलूस को शांतिपूर्ण ढंग से शहर भर में निकला गया. वहीं, जुलूस के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए उन्होंने पुलिसकर्मियों और मीडिया को भी धन्यवाद दिया.

By

Published : Jan 30, 2020, 9:56 PM IST

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:जिले में वसंत पंचमी के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से अखाड़ा जुलूस निकाला गया. भारी संख्या में लोगों ने इस जुलूस में हिस्सा लिया. वहीं, सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

जुलूस में बनाया गया अयोध्या राम मंदिर का प्रारूप

इसके अलावे कोइलवर में भी जुलूस के दौरान शोभा यात्रा भी निकाल गई. जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु, बच्चे, बूढ़े और युवा शामिल थे. गाजे बाजे के साथ ये शोभा यात्रा शहर के वार्ड नंबर 2 से निकलकर कोइलवर चौक होते हुए, थाना मोड़, कपिल देव चौक होते हुए पूरे शहर में भ्रमण किया. शोभायात्रा में आयोध्या के राम मंदिर का दृश्य लोगों को खूब भाया.

बजरंग दल की ओर से निकाला गया अखाड़ा जुलूस

कई महीने से की जा रही थी तैयारी
इस मौके पर बजरंग दल के संयोजक रौशन ने बताया कि अखाड़ा जुलूस की तैयारियां कई महीनों पूर्व से की जा रही थी. इस जुलूस को शांतिपूर्ण ढंग से शहर भर में निकला गया. वहीं, जुलूस के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए उन्होंने पुलिसकर्मियों और मीडिया को भी धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details