बिहार

bihar

भोजपुर : ड्यूटी पर तैनात आर्मी के जवान की हर्ट अटैक से मौत

By

Published : Jun 6, 2020, 4:33 AM IST

Updated : Jun 6, 2020, 6:46 AM IST

सेना के अधिकारियों के अनुसार वे मंगलवार को विभाग के कार्य के दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसके बाद ईलाज के दौरान हर्ट अटैक से बुधवार को उनकी मौत हो गई थी.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर :जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के ठकुरी गांव के आर्मी में जेसीओ के पद पर तैनात जवान की मौत ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुक जाने से दिल्ली में हो गई. मौत की खबर सुनते ही उनके गांव में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. शुक्रवार शाम उनका शव उनके गांव में जैसे ही आया पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

हार्ट अटैक से हो गई मौत
मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान ठकुरी गांव निवासी ददन राम के पुत्र लालबाबू प्रसाद बिहार रेजिमेंट में आर्मी के जेसीओ पद पर वर्तमान में दिल्ली में तैनात थे. सेना के अधिकारियों के अनुसार वे मंगलवार को विभाग के कार्य के दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसके बाद ईलाज के दौरान हर्ट अटैक से बुधवार को उनकी मौत हो गई थी.

पार्थिव शरीर को लाया गया पैतृक गांव

पार्थिव शरीर को लाया गया पैतृक गांव
इसके बाद आर्मी द्वारा शुक्रवार की शाम सम्मान पूर्वक उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ठकुरी लाया गया. जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं जवान के मौत के बाद पत्नी पूनम देवी अपने पति के शव को देखकर रो-रोकर मूर्छित हो जा रही थी.

Last Updated : Jun 6, 2020, 6:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details