बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एंटी ड्रग्स छापेमारी अभियान में बरामद हुई 7.59 लाख की हेरोइन, 9 तस्कर भी गिरफ्तार

भोजपुर में एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में देर शाम में एंटी ड्रग्स छापेमारी अभियान में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने दो आरोपी के घर से 17 ग्राम हेरोइन बरामद किया है जिसकी कीमत 7 लाख 59 हजार 130 रुपया है.

By

Published : Oct 31, 2021, 10:21 PM IST

Updated : Nov 1, 2021, 8:24 PM IST

9 तस्कर गिरफ्तार
9 तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले (Crime in Bhojpur) में एंटी ड्रग्स छापेमारी अभियान(Anti Drugs Raid Campaign in Bhojpur) में गिरफ्तार 9 लोगों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. इस सिलिसले में पुलिस ने दो अपाची बाइक और एक ग्लैमर बाइक जब्त किया है. इस कांड में पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-फांसी पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव, मायके वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

दरअसल,भोजपुर जिले में एंटी ड्रग्स छापेमारी अभियान में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था इस कांड में 11 आरोपित पर एफआईआर की गई है. 9 आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में देर शाम में एंटी ड्रग्स छापेमारी अभियान में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने दो आरोपी के घर से 17 ग्राम हेरोइन बरामद किया है जिसकी कीमत 7 लाख 59 हजार 130 रुपया है.

ये भी पढ़ें-गर्लफ्रेंड से बीच सड़क पर झगड़ रहा था बॉयफ्रेंड.. लड़के ने चलाई गोली.. हो गई अनहोनी

इस कांड में पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. जेल गए आरोपियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुरेश राम का पुत्र विवेक कुमार, पटना जिले के दानापुर के जगदीश राय का पुत्र चितरंजन कुमार, मसूदन राम का पुत्र रोहित कुमार, सुरेश मांझी का पुत्र प्रकाश कुमार हैं.

इसके अलावा बिंदगांवा के बालेश्वर सिंह का पुत्र सूर्यदेव प्रताप सिंह, बबुरा का रामजतन बिंद का पुत्र रोहित कुमार, श्रीनिवास महतो का पुत्र प्रमोद कुमार, सेमरा गांव के श्रवण यादव का पुत्र शशिभूषण यादव, बड़हरा का नंदकिशोर राय शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-Bhojpur Crime News: सौतेली मां और पिता ने बेटी की हत्या कर शव को फेंका, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरा गांगी में गणेश पासवान पिता स्व जगनारायण पासवान और नंदकिशोर पासवान पिता मुन्नीलाल पासवान के यहां छापेमारी किया था. वहां से हेरोइन बरामद की गई थी. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. शहर के विभिन्न इलाकों में एन्टी ड्रग्स छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगा. इसके लिए टीम गठित की गई है. किशोरावस्था से ड्रग्स की लत लग जाती है. इसके लिए इस अभियान को शुरू किया गया है.

ये भी पढ़ें-माले नेता के बेटे की हत्या के बाद समर्थकों का हंगामा, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

ये भी पढ़ें-लूटे गए जेवर-नगदी के साथ 5 गिरफ्तार, दोस्त के इशारे पर दिया गया था घटना को अंजाम

Last Updated : Nov 1, 2021, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details