बिहार

bihar

एंबुलेंस चालकों ने अपनी 10 सूत्रीय मांगों के समर्थन में शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल

By

Published : Sep 15, 2020, 10:43 PM IST

एंबुलेंस कर्मियों ने बताया कि सरकार राज्य के तमाम एम्बुलेंस कर्मियों को छलने का काम कर रही है. जबकि, हम लोगों ने कोरोना जैसी विकट परिस्थितियों में भी सरकार के निर्देश पर लोगों की सेवा में तत्पर रहें, लेकिन हम लोगों की वेतन बढ़ोतरी की मांग पर सरकार आज तक विचार नहीं कर पाई है.

Bhojpur
एंबुलेंस चालकों ने अपनी 10 सूत्रीय मांगों के समर्थन में शुरू की अनिश्चितकालीन हड़ताल

भोजपुर: जिले के सदर अस्पताल कैंपस में मंगलवार से बिहार राज्य स्वास्थ्य कर्मी संघ के बैनर तले 10 सुत्री मांगों को लेकर एंबुलेंस चालक काम ठप्प करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. इस दौरान एंबुलेंस चालकों ने अपनी कई मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है.

सरकार पर लगाए कई आरोप
इस दौरान एंबुलेंस कर्मियों ने बताया कि सरकार राज्य के तमाम एम्बुलेंस कर्मियों को छलने का काम कर रही है. जबकि, हम लोगों ने कोरोना जैसी विकट परिस्थितियों में भी सरकार के निर्देश पर लोगों की सेवा में तत्पर रहें, लेकिन हम लोगों की वेतन बढ़ोतरी की मांग पर सरकार आज तक विचार नहीं कर पाई है.

मरीजों के परिजन भाड़े पर एंबुलेंस करने को मजबूर
वहीं, एंबुलेंस चालकों के आज अचानक हड़ताल पर चले जाने से सदर अस्पताल में इलाज कराने आए मरीज व उनके परिजनों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लिहाजा जरूरतमंद लोग बाहर से भाड़े पर वाहन कर मरीजों को ईलाज कराने के लिए ले जाने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details