बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: अतिक्रमण के खिलाफ चला जिला प्रशासन का बुलडोजर

कोइलवर पुल पर जाम की भीषण स्थिति उत्पन्न हो जाती है. इसको लेकर प्रशासन ने अतिक्रमित जमीनों पर बुलडोजर चलाकर जमीन खाली करवाया.

By

Published : Mar 19, 2020, 7:10 PM IST

प्रशासन
प्रशासन

भोजपुर: शहर में अतिक्रमित जमीनों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है. प्रशासन ने बुधवार को सड़क के पास फुटपाथ पर अतिक्रमित जमीनों को खाली करवाया. भोजपुर एसडीओ के आदेश पर ये कार्रवाई हुई है.

प्रशासन ने की कार्रवाई

एसडीओ के आदेश के बाद कोइलवर सीओ संजीव कुमार भारी संख्या में पुलिस बल और बुलडोजर के साथ सड़क पर निकले. जिसे देखते ही अतिक्रमणकारियों के बीच हड़कंप मच गया. जिन्होंने अपनी दुकान आदेश के बाद भी नहीं खाली किया था, उन पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. बता दें कि भोजपुर के कोइलवर प्रखंड में स्टेशन रोड, कपिलदेव चौक और कपिलदेव चौक से लेकर कोइलवर चौक तक अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों पर बुलडोजर चलाया है.

पेश है रिपोर्ट

कोइलवर पुल पर लगता है भीषण जाम
मालूम हो कि भोजपुर का कोइलवर पुल जाम के लिए काफी मशहूर है. जाम लगने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. सड़कों पर अतिक्रमण के कारण हमेशा जाम लगता है. जिसके बाद एसडीओ के आदेश पर कोइलवर सीओ ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया. बता दें कि अतिक्रमण अभियान का नेतृत्व कोइलवर सीओ संजीव कुमार ने किया. इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details