बिहार

bihar

भोजपुर में जरूरतमंदों को मदद पहुंचा रहे ABVP कार्यकर्ता, टीका लगवाने की कर रहे अपील

By

Published : Jun 6, 2021, 7:30 PM IST

वैश्विक महामारी कोविड-19 संक्रमण काल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से भी जरूरतमंदों को मदद पहुंचायी जा रही है. इसके साथ ही कोरोना से बचाव की भी जानकारी दी जा रही है.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ता शहरी इलाकों से लेकर ग्रामीण इलाकों तक कोरोना संकट में लोगों की जनसेवा में उतरे हैं. कोविड (Covid-19) से बचाव और रोकथाम के लिए विद्यार्थी परिषद सैनिटाइजेशन से लेकर भोजन सामग्रियों का वितरण कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पटना: लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद को आगे आया ABVP, सैकड़ों लोगों को खिला रहा खाना

लोगों तक मदद पहुंचा रहे एबीवीपी कार्यकर्ता
अब आरोग्य रक्षक कार्यक्रम के तहत एबीवीपी के सदस्य ग्रामीण इलाकों तक पहुंचकर थर्मल स्क्रीनिंग से लेकर होम आईसोलेशन में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमितों तक दवाओं की किट पहुंचा रहे हैं. मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत रविवार को छठे दिन कोईलवर नगर के विभिन्न गांवों में लोगों को जागरूक किया गया.

राष्ट्रहित सवर्प्रथम
नगर मंत्री सौरभ पाठक ने कहा कि हमारे लिए राष्ट्रहित सवर्प्रथम है. आज जब पूरे देश में करोना वायरस ने अपना विकराल रूप फैला रखा है. ऐसे में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अभियान मिशन आरोग्य रक्षक चलाकर लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं. इस दौरान वह लोगों को विशेष रुप से वैक्सीन लेने के लिए भी अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details