बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: आइरा पत्रकार संगठन ने मनाया होली मिलन समारोह, जमकर उड़ाया गया रंग-गुलाल

पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, हरेराम गुप्ता, आमोद कुमार और अतीक अहमद ने संयुक्त रूप से होली मिलन समारोह का उद्घाटन किया. समारोह में सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को रंग अबीर लगाकर होली की बधाई दी.

By

Published : Mar 10, 2020, 8:56 AM IST

होली मिलन समारोह
होली मिलन समारोह

भोजपुर:ऑल इंडिया रिपोर्टर्स संघ 'आईरा' के भोजपुर इकाई संघ की ओर से मंगलवार को जिले के अगियांव प्रखंड स्थित मुख्यालय परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में जिले भर के विभिन्न प्रखंडों के पत्रकार शामिल हुए. बता दें कि मौके पर पत्रकारों ने जमकर अबीर-गुलाल उड़ाया.

होली मिलन समारोह

'संघ के सदस्य करते हैं स्वच्छ पत्रकारिता'
पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, हरेराम गुप्ता, आमोद कुमार और अतीक अहमद ने संयुक्त रूप से होली मिलन समारोह का उद्घाटन किया. समारोह में सभी पत्रकारों ने एक दूसरे को रंग अबीर लगाकर होली की बधाई दी. मौके पर वक्ताओं ने कहा कि होली भाईचारे का त्योहार है. इसे हंसी-खुशी मनाना चाहिए. वहीं, संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि संघ पत्रकारों के हित में काफी बेहतर काम कर रही है. संघ के सदस्य स्वच्छ पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं. पत्रकार के सम्मान के लिए गलत तत्वों से हमेशा दूर रहें.

ईटीवी भारत की खास रिपोर्ट

कोरोना वायरस से सतर्क रहने की अपील
बता दें कि कार्यक्रम का संचालक हरेराम गुप्ता ने किया. समारोह में अनिल सिंह, सिनेश्वर सिंह, नीरज कुमार, अभिषेक कुमार, आलोक कुमार भारती, छोटू कुमार, रवि शंकर, मनमन पाठक, आनन्द प्रकाश, अश्विनी कुमार, शशि कुमार सहित कई पत्रकार उपस्थित रहे. अंत में आइरा संगठन के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि इस समय कोरोना वायरस को लेकर पूरा विश्व आतंकित है. साथ ही उन्होंने देशवासियों से कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details